राशिफल

4 फरवरी का लव राशिफल: जानिए आपके लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन

JIGYASATV: मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope): अचानक टूटा रिश्ता आपको परेशान कर सकता है लेकिन याद रखें जो भी होता है अच्छे के लिए होता है। जबरदस्ती खींचा जा रहा रिश्ता अधिक समय तक नहीं रहता। अपने आकर्षण और करिश्मे से आप सबका दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope):आपका प्रेमी भी आपके प्रति पूरी तरह से समर्पित है और अपनी भावनाओं को व्यक्त करेगा। इस दौर का दिल खोल कर स्वागत करें। याद रखें, सबके प्यार के रास्तों में कुछ उतार चढ़ाव तो आते है किन्तु अंत में सभी को मंजिल मिल ही जाती है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope): नए लोगों से मिलने के लिए तैयार रहें, हो सकता है कि आज आपको आपका हमसफ़र मिल जाए। कुछ रोमांटिक और अंतरंग क्षण भी आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope): पको अपने लवर से तारीफ मिल सकती है या कुछ ऐसा जिसकी चाह आपको लम्बे समय से थी। आपकी कोशिशों में आपके प्रियजन भी सहयोग करेंगे। अपने प्रियतम से एक किस या टाइट हग भी आपका पुरस्कार हो सकता है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope):जीवन में मिलने वाले अवसरों का फायदा उठायें और हर पल को खुल कर जीएं। आप जीवन में अकेले नहीं हैं आपका परिवार और पार्टनर आपके साथ है। छोटी छोटी यात्राएं आपके बीच के मतभेदों को दूर करेंगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope): कुछ गोपनीय बैठकें, विचार-विमर्श या रोमांटिक रिश्ते आज आपके कार्ड में हैं। आपके पति/पत्नी का प्यार आपको हर संकट से मुक्ति दिलाएगा और आप आराम महसूस करेंगे। प्रेम के रंग को और भी गहरा करने के लिए अपनी बातचीत के कौशल का प्रयोग करें।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope):इस समय अपने दिलबर को समझने की कोशिश करें क्योंकि रिश्ता एक तरफ से नहीं निभाया जाता। परिवार का ध्यान रखना और साथ में भोजन करना आपके लिए बड़ी ख़ुशी से कम नहीं है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope): अपनी मधुर आवाज़ से आप किसी खास को अपनी और आकर्षित कर सकते हैं। अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करना आज आपकी मुख्य प्राथमिकता होगी। आप सबसे बातचीत करके उन्हें लुभाएंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope):अपने महबूब से प्यार का इज़हार हर संभव तरीके से करें। यह आपके और आपके साथी के बीच के बंधन को मजबूत करेगा। आप दोनों साथ में कुछ मैजिकल पल बिता सकते है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope):बिंदास अपने प्यार का इजहार करें क्योंकि यह समय ख़ुशी और उत्सव का है। अपने आसपास के लोगों को ध्यान से सुनें और शांत रहें। आप अपने प्रेम के लिए निजी कामों को स्थगित कर देंगे।

कुंभ लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope): आज के दिन को रंगों ने भरने के लिए किसी रोमांटिक फिल्म का कार्यक्रम बन सकता हैं बस अपनी भावनाओं को काबू में रखें। अपनी दिल की बातों को व्यक्त करने में अधिक समय न लें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope): प्यार में मिले धोखे को भूल जाएँ और याद रखें कि रात के बाद ही सवेरा होता है। प्रियजन आज आपसे स्नेह और देखभाल की उम्मीद कर सकते है इसलिए उनके साथ कुछ अच्छा समय व्यतीत करें।

Related Articles

Back to top button